Funny Status in Hindi - Funny Whatsapp Jokes or Shayari We love fun and act funny to make others happy. So set your funny status in hindi language for your whatsapp profile and make your friends smile. Send funny sms to your loved ones and make them laugh.Our list of jokes in hindi status is ever expanding, we dedicated hours to update funny sms in hindi and other categories daily.  लकड़ी की काठी, काठी पे घोड़ा, गर्लफ्रेंड के भाई ने मेरे दोस्त थोबड़ा फोड़ा..!  कुछ लोगो को मेरी याद तब आती है, जब चमत्कार बाले मैसेज को भेजने के लिए 11 लोग नही मिलते है..!  वो लोग भी अलग दुनिया के होते हैं, जो सोते हुए इंसान को उठा कर पूछते हैं "भाई सो रहे थे क्या"..  मेरी हर गलती ये सोच कर माफ़ कर देना दोस्तों, की तुम कौन से शरीफ हो..!  कोई आपको बेवकूफ कहे तो, आप दुखी मत होना, अफ़सोस मत करना, रोना भी नहीं, डरना भी नहीं, हिम्मत से चेयर पर बैठ के सोचना की- "इसको पता कैसे चला"! royalstatus123.blogspot.com  जो लड़किया 👭 बात बात पे अपने भाई 👦🏻 से प

Khushi status in hindi

Khushi status in hindi



Happiness is a broad term that means different things to different people. We all want to be happy, It is the ultimate reward that life has to offer, but there are many popular misconceptions about what being happy really means. Happiness is a mental or emotional state of well-being defined by positive or pleasant emotions. Here in this article, we’re providing some best collection of Short Feeling Happy Status in Hindi Language that can help you to learn about the nature of happiness by reading these Inspirational Quotes about Happiness of life. Here are some Be Happy Quotes in Hindi Characters will help you find your own path to joy and satisfaction in life.



हूँ कि ईश्वर आप लोगों के जीवन को खुशियों से परिपूर्ण कर दे. तो आइये पढ़ते है ख़ुशी स्टेटस शायरी हिंदी में.

~~:: khushi status In Hindi shayari ::~~

यहाँ हर किसी को जिंदगी में मोहब्बत नहीं मिलती
किसी को गम नहीं मिलता है किसी को ख़ुशी नहीं मिलती
ख़ुशी तकदीरो में होनी चाहिए
तस्वीरो में तो हर कोई खुश नज़र आता है |
~~:: khushi status In Hindi shayari ::~~
जीने की उसने हमे नई अदा दी है,
खुश रहने की उसने दुआ दी है,
ऐ खुदा उसको खुशियाँ तमाम देना,
जिसने अपने दिल मे हमें जगह दी है।
किसी के चेहरे की ख़ुशी को अपनी ख़ुशी समझना
शायद इसी का नाम मोहब्बत है
~~:: khushi status In Hindi shayari ::~~
जब ख़ुशी मिली तो कई दर्द मुझसे रूठ गए,
दुआ करो कि मैं फिर से उदास हो जाऊं।
छोड़ दें सारी दुनिया ये ख़ुशी के लिए
ग़मों में जिंदगी के फलसफे मिलते है
~~:: khushi status In Hindi shayari ::~~
खामोश हूँ तो सिर्फ़ तुम्हारी खुशी के लिए !
ये न सोचना की मेरा दिल दुःखता नहीं !!
तुम्हारी खुशियों के ठिकाने बहुत होंगे मगर
हमारी बेचैनियों की वजह बस तुम ही हो
apni har khushi tum par war kar
mai Jeet longa tum ko har kar


अपनी हर ख़ुशी को तुम पर वार कर
मैं जीत लूँगा तुमको हार कर
meri jindagi meri khushi meri cahat ha meri maa
meri mohabbat mera ishq merri dewangi hai meri maa
तुमसे मिलने की ख़ुशी में भूल गया मैं
कितनी तकलीफ हुई थी तुमसे बिछड़कर
मेरी जिंदगी मेरी ख़ुशी मेरी चाहत है मेरी माँ
मेरी मोहब्बत मेरा इश्क मेरी दीवानगी है मेरी माँ
khushi kha hum to gam chahte hai
khushi unko de do jisko huchahte hai
ख़ुशी कहाँ हम तो गम चाहते है
ख़ुशी उनको देदो जिनको हम चाहते है
मुस्कुराने की कोशिश तो की थी मगर
फिर भी पलकों में थोड़ी सी नमी रह गयी
दर्द मुझसे मिलकर रोता रहा 
और ख़ुशी थोड़े फासले से देखती रह गयी ||

गम के बिना खुशी का मज़ा क्या हैं
अपनों के बिना जिंदगी जीने का मज़ा क्या हैं
पल दो पल की कहानी ये जिंदगी
आप के बिना जीने का मज़ा क्या हैं

यूं आये जिंदगी में कि ख़ुशी मिल गई, 
मुश्किल राहों में चलने की वजह मिल गई, 
हर एक लम्हा खुशनुमा बना दिया, 
मेरी उम्मीद को नई मंजिल मिल गई।


हमेँ कँहा मालूम था क़ि इश्क़ होता क्या है,
बस एक ‘तुम’ मिले और ज़िन्दगी मुहब्बत बन गई.

काश तुम पूछो के तुम मेरे क्या लगते हो,
मे ग़ल्ले लगाऊँ और कहु…”सब कुछ”.

तेरे चेहरे में वो जादू हैं,
के हर पल मेरे दिल को इसकी Khushbu आती रहती हैं.

मुझे तेरा साथ…जिंदगी भर नहीं चाहिये,
बल्कि जब तक तु साथ है…तब तक जिंदगी चाहिये!

सामने बैठे रहो दिल❤ को करार आएगा..
जितना देखेंगे तुम्हें उतना ही प्यार आएगा..

यूँ गुमसुम मत बैठो पराये लगते हो,
मीठी बातें नहीं है तो चलो झगड़ा ही कर लो.

सबको प्यारी हे अपनी ज़िन्दगी
पर तु मुझे ज़िन्दगी से भी प्यारी है.

क्या खूब रंग दिखाती है जिंदगी क्या इक्तेफ़ाक होता है,
प्यार में ऊम्र नही होती पर…. हर ऊम्र में प्यार होता है|

प्यार करना सिखा है….नफरतो का कोई जगह नही,
बस तु ही तु है इस दिल ❤ मे, दूसरा कोई और नही
मुस्कुरा जाता हूँ अक्सर गुस्से में भी तेरा नाम सुन कर,
तेरे नाम से इतनी मोहब्बत है तो सोच तुझसे कितनी होगी.

दिल तो हर किसी के पास होता हैँ,
लेकिन सब दिलवाले नहीँ होते……

क्या पता था कि महोब्बत ही हो जायेगी,
हमें तो बस तेरा मुस्कुराना अच्छा लगा था

फ़्लर्ट करना ही मोहब्बत की पहली सीढ़ी हैं|

तुझको लेकर मेरा ख्याल नहीं बदलेगा,
साल बदलेगा मगर दिल का हाल नहीं बदलेगा.
तुझको लेकर मेरा ख्याल नहीं बदलेगा,
साल बदलेगा मगर दिल का हाल नहीं बदलेगा.

कल तक सिर्फ़ एक अजनबी थे तुम,
आज दिल की एक एक धड़कन पर हुकूमत है तुम्हारी


She -तुम रात को कब सोते हो?
Me -तेरे सोने के बाद!
She -मेरे सोने के बाद क्युं?
Me -क्युंकि फिर मेरे पास जागने की कोई वजह नहीं होती!

ख़्वाहिश ए ज़िंदगी बस इतनी सी है के,
साथ तुम्हारा हो ओर ज़िंदगी कभी ख़त्म ना हो।

बेशक तुम्हें गुस्सा करने का हक है मुझ पर,
पर नाराजगी में कहीं ये मत भूल जाना “की” हम बहुत प्यार करते हैं तुमसे.

कल तक सिर्फ़ एक अजनबी थे तुम,
आज दिल की एक एक धड़कन पर हुकूमत है तुम्हारी
She -तुम रात को कब सोते हो?
Me -तेरे सोने के बाद!
She -मेरे सोने के बाद क्युं?
Me -क्युंकि फिर मेरे पास जागने की कोई वजह नहीं होती!

ख़्वाहिश ए ज़िंदगी बस इतनी सी है के,
साथ तुम्हारा हो ओर ज़िंदगी कभी ख़त्म ना हो।

बेशक तुम्हें गुस्सा करने का हक है मुझ पर,
पर नाराजगी में कहीं ये मत भूल जाना “की” हम बहुत प्यार करते हैं तुमसे.


बदल जाती है ज़िंदगी की हक़ीक़त,
जब तुम मुस्कुराकर कहते हो तुम बहुत प्यारे हो.

ना जाने क्यों तुझे देखने के बाद भी,
तुझे ही देखने की चाहत रहती है!

इश्क है या इबादत.. अब कुछ समझ नहीं आता,
एक खुबसूरत ख्याल हो तुम जो दिल से नहीं जाता.

साँसे मेरी, जिन्दगी मेरी और मोहब्बत भी मेरी,
मगर हर चीज मुकम्मल करने के लिए जरुरत तेरी..!!

तुझको लेकर मेरा ख्याल नहीं बदलेगा,
साल बदलेगा मगर दिल का हाल नहीं बदलेगा.


नाराजगी चाहे कितनी भी क्यो न हो तुमसे,
तुम्हें छोड़ देने का ख्याल हम आज भी नही रखते.

कहने में तो मैंरा दिल एक है,
लेकिन जिसको दिल दिया वह हजारों में एक हैं.

मेरी जिंदगी मै खुशियां तेरे बहाने से है,
आधी तुझे सताने से है आधी तुझे मनाने से है।

थाम लूँ तेरा हाथ और‪ तुझे‬ इस दुनिया से दूर ले जाऊं,
जहाँ तुझे देखने वाला‪ मेरे सिवा‬ कोई और ना हो.

वो थी, वो हे, और वो ही हमेशा रहेगी, जब दिल एक हे तो,‪
‎दिल में रहेने वाली भी तो एक ही होगी‬!

अपना ख्याल रखा करो मेरे लिए,
बेशक़ सांसे तुम्हारी चलती है लेकिन तुम में जान तो हमारी बस्ती है.

भूलने का तो सवाल ही पैदा नहीं होता,
मैंने नहीं मेरे दिल ने चुना है तुम्हें!

ज़िन्दगी में ऐसे बहोत से लोग होते है,
जो कोई वादा नहीं करते पर निभा सब कुछ लेते है.

ख़ुशी दे, या गम दे दे मग़र देते रहा कर,
तू उम्मीद है मेरी तेरी हर चीज़ अच्छी लगती है.

सनम तेरी कसम जेसे मै जरूरी हूँ तेरी ख़ुशी के लिये,
तू जरूरी है मेरी जिंदगी के लिये.

मुझे अच्छे लगते हैं वो लोग जो मुझे
नफ़रत करते हैं,,क्यूँकि हर कोई मुझे
प्यार से देखगा तो नज़र लग जाएगी ना,,

अब तो खुद से मिलने की इच्छा होती है,लोगो से सुना है बङे दिलचस्प है हम!!★✌

◑➾ JAब ➾Bhi_Tumhe_ मुस्कुराते हुए देखता हूँ पता_ नहीं ❌कहाँ ~खो” जाता हूँ me❣

मुझे तो दुआओं में आना है,
सपनों में तो हर कोई आ जाता है…

तुम्हारे चेहरे की मुस्कान,
मुझे अपनी जिंदगी से भी प्यारी है !!

न कोई किसी से दूर होता है,
न कोई किसी के करीब होता है,
प्यार खुद चल करआता है,
जब कोई किसीका नसीब ✍होता है !

❤Đ¡l करता है Status डाल दु तेरे नाम का…….. पर मुझे ये अच्छा नही लगेगा ! कि कोई तुझको☛ LiKe करे…

✏मोहब्बत में गुस्सा और शक़ वही करता है
*जिसमें मोहब्बत कूट-कूट के भरी होती है.*s

बड़ी बड़ी दुनिया,,,छोटे छोटे *रास्ते*,
बस हम जी रहे हैं,,सिर्फ़ तेरे *वास्ते*,,

#ऐसे_व्यक्ति‬ से‪ ‎#प्यार_करो‬ जो‪ ‎आपको‬☝‪ ‎तब‬भी‪ ‎हँसाए‬,जब‪ #आप_मुस्कुराना ‬भी‪ #ना_चाहते‬☝हो ।।

ख़ुशियाँ क्या होती हमें नहीं पता,
में तो तुम्हें “online” देखकर भी पगलों
की तरह “Smile” करने लगता हु,

✍एक अच्छा फ्यूचर देने वाली तो सबको मिल जाती है लेकिन सच्चा प्यार करने वाली किस्मत से मिलती है.

☝जहाँ Care मिलती है ना❤️✅वहाँ Love हो ही जाता है….

मेरी नमकीन सी जिंदगी की मिठास हो तुम #

सब तुजे चाहते होंगे, तेरा साथ पाने के लिये,
मै तुजे चाहता हूँ तेरा साथ देने के लिये

एक बात कहू बुरा तो नहीं मनोंगी ,
आपको जब भी लगे की आप मेरे हो ,
आने मैं देर मत करना…!!!❤

अगर मुझे #समझना चाहते हो,
तो बस #अपना समझो !!

तेरी मेरी Love Story,,ऐसी हो
के तेरा-मेरा Last Seen at,,,
same to same हो,,

कोई हमें block करे*
*या कोई lock करे*
*पर हम तो उसी के नसीब में होंगे*
*जो मेरे दिल पर nock करे.*

100%* डिस्काउंट चल रहा है मेरी ❤ मोहब्बत पर
* लूट ले आ कर pagli 😉
किसी और का होने से पहले*

☝क़ाफीअच्छा लगता है,जब भी तू‍ हँसती है,
क्योंकि तेरे एक smile में मेरी जान बसती है.

रोज़ रोज़ आइना मत देखा करो,
देखना हो तो मेरी DP देखो, इसमें
तेरा चेहरा नज़र आयेगा,,,,

इस बेवफा जमाने में चलो प्यार निभाएँ हम दोनों,
प्यार में खुद को मिटा कर, प्यार बन जाएँ हम दोनों

देखी तेरी सूरत तो दिल फ़िदा हो गया,
मिलोगी जब तुम अकेले में तो,
जाने खुदा मेरा हाल क्या होगा

मेरी #फूल सी #फितरत तेरा #काटेंदार वजूद,
तो क्यों ना #मिलकर #हम #गुलाब 🌹हो जाएं


 कहते है “जिंदगी जिन्दादिली का नाम है मुर्दा दिल क्या ख़ाक जियेंगे” कहने का मतलब जिसकी जिंदगी में ख़ुशी khushi नहीं है वो इंसान सुखी नहीं है. कहने को सिर्फ दो शब्दों का वाक्य है ख़ुशी लेकिन इन दो शब्दों में जिंदगी के मायने बदल जाते है. जाब आप खुश होतें हैं तो दुनिया स्वर्ग सी दिखाई देती है और जब आप दुखी होते हैं तो दुनिया नरक के भी बदतर हो जाती है. इसलिए इंसान को सभी परिस्थितियों में खुश रहने का प्रयास करना चाहिए. क्यूंकि जिंदगी का आधार ही है खुशियाँ और जहाँ खुशियाँ नहीं होती वो जगह मनहूस नजर आती
Writer Aman Singh 



Comments

  1. Hello, the hole thing is going perfectly here and of course every one is sharing information. click here

    ReplyDelete
  2. Hey there,
    You have a nice post on your site.I loved it.I just wanted to say that I also created a website on which I post hindi status regularly.I want you to check out it if your want.
    Cheers.

    ReplyDelete
  3. If you want to read the Best Quotes, Attitude Status Shayari,Liners and Poetry and want to share some Beautiful and Lovely words with your friends then we are providing Latest Collection of Quotes,Shayari,Liners and Poetry in Quoted Text - A Bucket Full of Words ."

    ReplyDelete
  4. Door Jaane Ka Man Nahi Mujhe…
    Bas Teri Khushi Ko Dekh Kar Door Rehta Hun…!!

    https://www.terikhushi.com/love/teri-khushi-shayari-in-hindi/

    ReplyDelete
  5. Very Nice Post & I'm Happy To Read This Article💞❤️ Keep Share More Updates I'm Regular Visitors !!
    TeriKhushi - Teri Khushiyan Latest Shayari & Broken Heart Shayari In Hindi

    ReplyDelete
  6. Very Nice Post & I'm Happy To Read This Article💞❤️ Keep Share More Updates I'm Regular Visitors !!
    Justice Shayari

    ReplyDelete
  7. Very Nice Post & I'm Happy To Read This Article��❤️ Keep Share More Updates I'm Regular Visitors !!
    झूठें इल्जाम शायरी Best Ilzaam Shayari

    ReplyDelete
  8. काफी अच्छी post है ये। पढ़कर अच्छा लगा
    मेरी शायरी


    href="https://www.lovepyaarshayari.in/2020/07/attitude-girls-status-in-hindi-2020.html">Attiude girls status

    ReplyDelete
  9. Kaafi achhi post hai apki.
    Meri shayri ki collection ko bhi jarur check kare :/

    Rajput baisa shayari

    ReplyDelete
  10. Very nice please see my collections of motivationalblogs20.blogspot.com

    ReplyDelete

Post a Comment

Popular posts from this blog

Raksha Bandhan status